Raipur : सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान- “जैसे गली-मोहल्ले में सिपाही घुमते हैं ठीक वैसे ED घूम रही”

 

उर्वशी मिश्रा, न्यूज राइटर, रायपुर, 12 मई, 2023

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी पर निशाना साधते हुए कहा कि, जैसे गली मोहल्ले में सिपाही घूमते हैं, वैसे ही ईडी घूम रही है।छत्तीसगढ़ के गली मोहल्ले में ईडी, सीबीआई घूम रही है। पहले ईडी के पहुंचने पर लोग सोचते थे कि प्रतिष्ठा कम हो गई।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है। अब कर्नाटक चुनाव खत्म तो सब रायपुर आएंगे। पूरा टारगेट छत्तीसगढ़ पर होगा।

ये भी पढ़ें :  CG NEWS : बढ़ती गर्मी को देखते हुए शिक्षा विभाग ने रायपुर सहित इन जिलों के स्कूल समय में किया बदलाव, आदेश जारी…

मुख्यमंत्री ने नक्सलियों से बात चीत पर कहा- मैने कहा था मैं अपने लोगों से बात करूंगा, अपने लोग मतलब वहां के स्थानीय लोग। जहां तक नक्सलियों से बातचीत की बात है तो हमारा यही स्टैंड है कि वो भारत के संविधान पर भरोसा करे फिर किसी प्लेटफार्म पर बात करेंगे।

ईडी को मुख्यमंत्री ने बताया भष्मासूर

सरकार के खिलाफ षड्यंत्र पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने का बड़ा बयान दिया है। भाजपा और ईडी मिले हुए है, ईडी का प्रेस विज्ञप्ति बाद में जारी होता है पहले रमन सिंह जारी करते हैं। जहां भाजपा जानकारी देती है वहां ईडी रेड डालती है।

ये भी पढ़ें :  #MyFirstVoteForBhupeshKaka :  सीएम भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा.... प्रदेश में अगले साल कराया जाएगा छात्रसंघ चुनाव

उन्होंने आगे कहा कि, ईडी को कैसे पता की बीजेपी के और कांग्रेस के कौन है, बीजेपी के एक भी नेता के घर ईडी की रेड नहीं पड़ी। बीजेपी जहां बोल रही वहा रेड हो रहा है। भाजपा के एजेंट के रूप में ईडी काम कर रही है। ईडी को तो अभयदान देकर भाजपा ने भष्मासुर बना दिया गया है। अगर ईडी गलत करती है तो इनपर कौन कार्रवाई करेगा। संभावना ये है कि ईडी ही वरदान देने वाले के पीछे न पड़ जाए। जो अति है उसका अंत होता है पाप का घड़ा अभी बचा है जैसे ही लबाबलब होगा छलकना शुरू हो जाएगा।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment